करण जौहर लॉकडाउन के बाद से ही अपने बच्चों यश और रूही की मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं। एक छोटे से ब्रेक के बाद करण फिर अपने फैंस के लिए लॉकडाउन विद जौहर्स लेकर आए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने क्यूट बच्चों का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यश करण की तिजोरी को वॉशिंग मशीन बता रहे हैं।

करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यश और रूही का नया वीडियो शेयर किया है। इसमें दोनों फिर एक बार करण के क्लोसेट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान यश करण से कहते हैं कि क्लोसेट में वॉशिंग मशीन है मगर वो छुपी हुई तिजोरी की तरफ इशारा करते हैं। करण उन्हें समझाते हैं कि ये वॉशिंग मशीन नहीं बल्कि तिजोरी है।

आगे यश उनसे पूछते हैं कि वो इस तिजोरी का क्या करते हैं। इसका जवाब देते हुए करण ने कहा, ‘फिलहाल की इकोनॉमिक सिचुएशन के चलते मैं इसका कुछ भी नहीं कर रहा हूं। काश ये वॉशिंग मशीन होती तो शायद इसका ज्यादा इस्तेमाल हो पाता’।

लॉकडाउन से अटक गईं फिल्में: करण जौहर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के को-प्रोड्यूसर हैं जो 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी मगर लॉकडाउन के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। इसके अलावा करण की फिल्म ब्रह्मास्त्र की भी शूटिंग लॉकडाउन में रुकी हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karan johars's kids misundertan his locker with washing machine, Yash got hillarious answer when ask what he do with it


https://ift.tt/3frHFrE

Post a Comment

Previous Post Next Post