ऋषि कपूर के निधन को एक हफ्ता बीतने को है लेकिन कपूर परिवार के सदस्य उनकी यादों में खोए हुए हैं। खासकर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पिता को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं। यही वजह है कि रिद्धिमा आए दिन सोशल मीडिया पर ऋषि की पुरानी तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद कर रही हैं।

रिद्धिमा कीइंस्टाग्राम स्टोरी

हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीपर रिद्धिमा ने 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने लिखा, 2010 न्यू ईयर की खूबसूरत यादें। समारा (रिद्धिमा की बेटी) के जन्म से ठीक पहले। इन तस्वीरों में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा और उनके पति भरत साहनी नजर आ रहे हैं। भरत ने भी इंस्टाग्राम पर यही तस्वीरें शेयर कर पुरानी यादों को शेयर किया।

रिद्धिमा नहीं दे सकी थीं अंतिम विदाई: रिद्धिमा पिता ऋषि कपूर को ज्यादा मिस इसलिए भी कर रही हैं क्योंकि वह उन्हें अंतिम विदाई नहीं दे पाई थीं। दरअसल, 30 अप्रैल को ऋषि के निधन के वक्त रिद्धिमा दिल्ली में थीं। लॉकडाउन के चलते उन्हें दिल्ली से चार्टर फ्लाइट के जरिए मुंबई आने की इजाजत नहीं मिली थी। इसके बाद वह सड़क मार्ग से 2 मई को मुंबई पहुंच पाई थीं। उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए पिता का अंतिम संस्कार देखा था।
ल्यूकेमिया से पीड़ित थे ऋषि:ऋषि कपूर (67) को 30 अप्रैल, गुरुवार सुबह मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया था। ऋषि पिछले साल सितंबर में अमेरिका से भारत लौटे थे। वहां करीब एक साल तक उनका कैंसर ट्रीटमेंट चला। उन्हें ल्यूकेमिया(ब्लड कैंसर) था।

Daughter Riddhima Kapoor shares ‘beautiful memories’ with dad Rishi Kapoor from 2010

Post a Comment

Previous Post Next Post