जान्हवी कपूर लॉकडाउन के बाद से ही पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना क्वारैंटीन टेप शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर जान्हवी कपूर कौन है। इस खूबसूरत वीडियो में उन्होंने अपनी फैमिली और बचपन की खास झलक दिखाई हैं।

इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरेक्यूट वीडियो के जरिए मुझे लॉकडाउन के बीच घूमते हुए देखने के लिए क्लिक करें। वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, 'कौन है जान्हवी कपूर। मेरे अंदर कुछ मेरी मां जैसा है और कुछ पिता और बहन जैसा। मैं हर दिन अलग होती हूं'।

परिवार को नहीं दे पाती टाइम:

वीडियो में जान्हवी ने अपने परिवार की बात करते हुए कहा, 'मैं बहुत बिजी रहती हूं। मैं बहुत ट्रैवल करती हूं। मैं अपने परिवार के साथ उतना नहीं रह पाती जितना मैंचाहती हूं। मुझे लगता है मेरे पिता अकेले हैं तो मुझे उनके लिए ज्यादा समय निकालना चाहिए। लॉकडाउन में परिवार के साथ रहकर मुझमे कॉन्फीडेंट आया है। मैं खुद को और ज्यादा पहचानने लगी हूं'। एक्ट्रेस के क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Opening the box of her memories, actress told who is Janhvi Kapoor, said- 'I have little bit my mom in me'


https://ift.tt/3bA3LVR

Post a Comment

Previous Post Next Post