एक लंबे समय के बाद एकता कपूर ने अपने बेटे का चेहरा दिखा दिया है। इसके बाद से ही एकता लगातार अपने बेटे की झलक शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में मां बेटे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एकता बेटे रवि की हेयरस्टाइल को सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के राधे से कम्पेयर कर रही हैं।
इंस्टाग्राम अकाउंट से मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन हेयर बहुत लंबे हैं। मम्मी बहुत बुरा गाती हैं। इस मां के साथ क्या करें'। इस वीडियो में एकता कपूर 'तेरे नाम'गाना गाते हुए रवि को राधे कहकर पुकार रही हैं। बाद में उन्होंने कहा, 'कई बार बाल काटने का सोचा मगर पहले लॉकडाउन और अब वीनस रेट्रोग्रेड आ गया। लगता है बाल ही नहीं कटेंगे'।

बेटे को दोस्त ने समझ लिया बेटी:आगे एकता ने किस्सा सुनाते हुए कहा, 'एक दिन मेरी एक फ्रेडं ने मुझसे पूछा की तुम्हारी बेटी कैसी है। आगे उन्होंने बेटे से कहा, रवि हम जेंडर फ्लूएड हैं। हम ये बाल कब काटेंगे'।आपको बता दें कि एकता ग्रहों पर खूब विश्वास करती हैं और अपने सारे काम इनके अनुसार ही करती हैं। इसी के चलते एकता ने कई महीनो तक अपने बेटे का चेहरा छिपा कर भी रखा था। बेटे रवि ढेड़ साल के हैं जिन्हें उन्होंने सेरोगेसी की मदद से जन्म दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ekta Kapoor compared Salman Khan to 'Tere Naam', why she has long hair


https://ift.tt/2Z7iwwM

Post a Comment

Previous Post Next Post