लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी साझा की है। इसमें उन्होंने अपने मुंह पर मास्क बांधा हुआ है और सिर को कपड़े से कवर किया हुआ है। अमिताभ ने कैप्शन में बड़े ही रोचक और मजाकिया अंदाज में लोगों से घर में रहने की अपील की है।

अमिताभ ने लिखा है, "चलें भैया जिम...बाद में मिलते हैं...जिम यहीं है घर के बाहर नहीं।" उनकी पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं और बिग बी ने कई लोगों को रिप्लाई भी किया है। मसलन, जब एकता शर्मा नाम की एक यूजर ने हालचाल पूछा तो बिग बी ने जवाब में लिखा, "सब ठीक।"

इसी तरह एक यूजर के कहने पर अमिताभ बच्चन ने उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वहीं, जब एक यूजर ने इस बात का हवाला देते हुए उनसे रिप्लाई मांगा कि वह उन्हें तब से देख रहा है, जब वह पैदा भी नहीं हुआ था तो बिग बी ने जवाब में 'हैलो' लिखा।

अमिताभ बच्चन लगातार लोगों से घर में रहने और सरकार और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (डब्ल्यू एच ओ) की गाइडलाइन फॉलो करने की अपील कर रहे हैं। 10 मई को मदर्स डे को भी उन्होंने खास अंदाज में कोरोना के कारण बने ताजा हालात से जोड़ा था।

##

बिग बी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, "कोरोना...याद कीजिए जब आप अस्वस्थ थे और उसने (मां) आपको ठीक करने के लिए आपकी देखभाल की थी। इस मदर्स डे उन पुराने दिनों में वापस लौटते हैं और अपनी परेशानियां अपने प्रियजनों से साझा करते हैं। कोरोना से लड़ना है, डरना नहीं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amitabh Bachchan Shares His Selfies Before Going To Gym Amid Lockdown


https://ift.tt/3fXDOTh

Post a Comment

Previous Post Next Post