अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स अगले महीने केंटुकी में होने वाले नए हार्डकोर्ट टूर्नामेंट से वापसी कर सकती हैं। 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना फरवरी में हुए फेड कप के बाद किसी टूर्नामेंट में नहीं उतरी हैं। महिला और पुरुष प्रोफेशनल टेनिस टूर अगस्त से टूर्नामेंट की शुरुआत करना चाहते हैं।

केंटुकी में होने वाले टूर्नामेंट को टॉप सीड ओपन नाम से जाना जाता है। आयोजकों ने बताया कि सेरेना और 2017 की यूएस ओपन चैंपियन फ्लोएन स्टीफंस 10 अगस्त से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में भाग लेंगी। सेरेना पहले ही कह चुकी है कि वे अगले ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन में हिस्सा लेंगी, जो 31 अगस्त से खेला जाना है।

अंपायर एलेक्सी इजोटोव को तीन साल के लिए सस्पेंड किया गया था

फिक्सिंग मामले में अंपायर, टूर्नामेंट डायरेक्टर सस्पेंडटेनिस इंटीग्रिटी यूनिट ने मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी के आरोप में बेलारूस के चेयर अंपायर और यूनान के टूर्नामेंट डायरेक्टर को सस्पेंड करके जुर्माना भी लगाया है। अंपायर एलेक्सी इजोटोव को तीन साल के लिए सस्पेंड करने के साथ लगभग 7.5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया।

टूर्नामेंट डायरेक्टर एंटोनिस कलिट्जकिस को 20 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया। उन पर लगभग 90 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

- न्यूयॉर्क टाइम्स से विशेष अनुबंध के तहत



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
आयोजकों ने बताया कि सेरेना और 2017 की यूएस ओपन चैंपियन फ्लोएन स्टीफंस 10 अगस्त से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में भाग लेंगी। -फाइल फोटो

https://ift.tt/30nG3bv

Post a Comment

Previous Post Next Post