‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ एक्ट्रेस नुसरत भरुचा रविवार को 35 साल की हो गईं। इस मौके पर फिल्ममेकर-प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। बर्थडे मैसेज मेंउन्होंने नुसरत को अपना लकी मैस्कट बताते हुए उनके साथ जल्द ही तीसरी फिल्म बनाने की बात भी कही।

नुसरत को बर्थडे विश करते हुए एकता ने लिखा, 'जन्मदिन की बधाई। 'लव, सेक्स और धोखा' से लेकर 'ड्रीम गर्ल' तक तुम मेरे लिए लकी मैस्कट रही हो। चलो इस साल जल्द ही हम एक फिल्मकी योजना बनाते हैं। रुचिका कपूर तुम इसे करो और तीसरी बार लकी गर्ल को साथ लो। प्यारी लड़की तुम्हें हैपी बर्थडे।' रुचिका कपूर क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एकता की कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स में एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं।

वीडियो में एकता कहती हैं तेरे साथ बुरा हुआ

एकता ने नुसरत को विश करने के लिए जो वीडियो शेयर किया, उसे उन्होंने सितंबर 2019 में शेयर किया था। इसमें वे नुसरत से कहती हैं, 'यार नुशरत तेरे साथ बहुत बुरा हुआ, पूजा तो चली गई डबल डिजिट देकर।' फिर नुसरत कहती हैं, 'अब क्या होगा एकता'। तो जवाब में एकता कहती हैं, 'अब देख तूने मुझे LSD (लव, सेक्स और धोखा) दिया है और अभी ये दिया है तो 13 से तू मेरी। सच्ची।'


मां के साथ मनाया जन्मदिन

लॉकडाउन के बीच पड़े अपने जन्मदिन को नुसरत ने मां के साथ मनाया। इस लेट नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां नुसरत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर कीं। जिसमें वे अपनी मां और बिल्ली नोआह के साथ आमिर खान के गाने पर डांस करती नजर आईं।

जल्द दो फिल्मों में आएंगी नजर

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली नुसरत की आखिरी रिलीज फिल्म पिछले साल आई ‘ड्रीम गर्ल’ थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अब नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में नजर आएंगी।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एकता कपूर ने विश करते हुए नुसरत को अपना लकी मैस्कट बताया। (फोटो/वीडियो एकता के इंस्टाग्राम अकाउंट से साभार)


https://ift.tt/2X2ACNz

Post a Comment

Previous Post Next Post