एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बुधवार को अपना 40वां बर्थडे मनाया। इस मौके पर उनके पति डेनियल वेबर ने उन्हें विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने सनी को सबसे अच्छी पत्नी, मां और प्रेमिका बताया। वहीं सनी ने एक वीडियो मैसेज के जरिए शुभकामनाएं देने वालेअपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा। उन्होंने खुद को भाग्यशाली बताया।

डेनियल नेसनी को विश करते हुए लिखा, 'हैपी बर्थडे बेबी, तुम मेरे लिए बहुत कुछ हो और मैं हर रोज कामना करता हूं कि मैं अपने दिमाग में आने वाली हर चीज को तुम्हें बता सकूं। तुम सबसे अच्छी पत्नी, मां और प्रेमिका हो, तुम लाखों लोगों के लिए प्रेरणा और एक रोल मॉडल हो। तुमने कभी इस बात की चिंता नहीं की कि कोई क्या सोचता है और जिंदगी में अपना खुद का रास्ता चुना, वो भी तब जब तुम्हेंइस यात्रा का ज्यादा अनुभव तक नहीं था। खुद पर और उन सब चीजों पर गर्व करो, जो तुमने इतना विनम्र रहते हुए हासिल की हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं...। लव यू बेबी लव सनी लियोनी।'

सनी ने खुद को खुशकिस्मत बताया

सनी ने अपना थैंक यू वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शुभकामनाओं के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं जो आप सभी मेरे जीवन का हिस्सा हैं।' वहीं अपने वीडियो में भी उन्होंने खुद को भाग्यशाली बताते हुए कहा, 'मैं जानती हूं कि हम बहुत दूर हैं और चीजों को करना इस वक्त बेहद कठिन है। लेकिन एक बात को याद रखना कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे आशा है कि आप लोग इसका सामना बड़ी सी मुस्कान के साथ करते हुए इससे निकल जाएंगे।' सनी इस वीडियो में बिना मेकअप में दिखीं।'

##

अरबाज की गर्लफ्रेंड ने सनी की तारीफ की

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने सनी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया साथ ही उनके लुक्स की तारीफ भी की। जॉर्जिया ने लिखा, 'हैपी बर्थडे सनी, बिना मेकअप में तुम और भी ज्यादा अच्छी दिखती हो।' उधर एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने भी सनी को विश किया। एवलिन ने लिखा, 'ऑव हैपी बर्थडे हनी, खुशी हुई की आप लोग लॉस एंजिलिस सुरक्षित पहुंच गए। ढेर सारा प्यार।'

कुछ दिन पहले ही परिवार के साथ अमेरिका पहुंचीं सनी

दो दिन पहले सनी ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया था कि लॉकडाउन के बीच वे अपने पति और तीनों बच्चों निशा, नूह और आशेर के साथ अमेरिका के लॉस एंजिलिस पहुंच गई हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वहां उनके बच्चे अदृश्य हत्यारे कोरोना वायरस से पूरी तरह सुरक्षित रहेंगे। इस फोटो में वे तीनों बच्चों के साथ गार्डन में नजर आ रही थीं। इससे पहले तक सनी पूरे परिवार के साथ भारत में रह रही थीं।


Post a Comment

Previous Post Next Post