लॉकडाउन के बाद से ही जहां सुजैन रितिक के घर में समय बिता रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनकीबहन फराह अली भी घर पर पैरेंट्स के साथ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में अपना संडे मूड शेयर करते हुए फराह ने अपने घर की कुछ झलक शेयर की हैं।इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को पिता और वेटरन एक्टर संजय खानऔर मां से भी मिलवाया है।
फराह ने अपने हाउस टूर के वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं। इसमें उन्होंने बालकनी, पूल और अपनी लिविंग रूम दिखाया है। इस दौरान एक्टर संजय खान और एक्ट्रेस जरीन भी लिविंग रूम में बैठे नजर आए जिन्हें फराह ने अपने फैंस से मिलवाया। फराह ने दूसरी वीडियो में कहा, 'हैप्पी संडे। मैं कहीं नहीं जाने के लिए तैयार हुई हूं, मगर मुझे तैयार होना पसंद है। मैं खुदके लिए तैयार हुई हूं'। इसके बाद उनकी मां पीछे से आवाज देते हुए लंच के लिए बुला लेती हैं। कैप्शन में संडे लिखते हुए फराह ने कुछ खूबसूरत सेल्फी भी शेयर की हैं।

घर का वर्कर निकला था कोरोना पॉजिटिवअप्रैल में फराह के घर में काम करने वाला हाउस सर्वेंट कोरोना पॉजिटिव निकला था। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई थी। पूरे घरवालों को आइसोलेट कर टेस्ट करवाया गया जो कि नेगेटिव आया था। इसके बाद घर में मौजूद सभी सदस्यों को 29 अप्रैल तक क्वारैंटीन कर दिया गया था।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sussanne's sister Farah Khan Ali got her house tour done, father Sanjay Khan and mother seen in the video


https://ift.tt/2y70FL4

Post a Comment

Previous Post Next Post