लॉकडाउन के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की मगर इसके साथ लिखे गए कैप्शन के चलते उन्हें फिर एक बार ट्रोलर्स का सामना कर पड़ा।

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'संडे सेल्फी क्योंकि अब मुझे याद नहीं है कि आज कौन सा दिन है। कोरोना के समय जिंदगी। लॉकडाउन लाइफ'।

तस्वीर सामने आते ही सोनाक्षी को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने इस कैप्शन को रामायण से जोड़ते हुए कहा, ‘खैर, आप तो रामायण के किरदार भी भूल गई थीं’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ये रामायण भूलने के बाद अब तारीख भी भूल गई हैं’।

##

##

लोगों ने दी रामायण देखने की सलाह

‘केबीसी 11’ में बतौर गेस्ट पहुंचीं सोनाक्षी को ये नहीं पता था कि हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। जिसके बाद से ही सोनाक्षी और रामायण का गहरा नाता जुड़ गया है। कई बार इस मामले में अपनी सफाई पेश कर चुकीं सोनाक्षी की पोस्ट पर भी लोग उन्हें लगातार रामायण का पुनः प्रसारण देखने की सलाह दे रहे हैं।

##

####



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonakshi Sinha gets trolled by sharing 'Sunday Selfie' on Wednesday, netizens said - 'You had forgotten the character of Ramayana as well'


https://ift.tt/3cxsk6S

Post a Comment

Previous Post Next Post