अभिनेता मनोज बाजपेयी परिवार समेत उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। वे वहां अपनी एक अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग के लिए गए थे। इसी बीच लॉकडाउन घोषित हो गया और वे वापस नहीं लौट सके। उनके साथ दीपिक डोबरियाल और सीरीज के क्रू मेंबर्स भी हैं। हाल ही में एक बातचीत में मनोज ने अपना हाल बयां किया। उन्होंने बताया कि वे बाहर की अशांति से बिल्कुल अप्रभावित हैं।

'स्थानीय लोग बहुत ही जागरूक और सतर्क'
बकौल मनोज, "मैं यहां पहाड़ों में अपने परिवार के साथ फंस गया हूं। वैसे यह एक अच्छी जगह है। मैं बाहर की दुनिया में चल रही अशांति से पूरी तरह अप्रभावित हूं। साथ ही यहां के स्थानीय लोग बहुत ही जागरूक और सतर्क हैं।"

'अहसास हुआ कि जिंदगी बहुत अनिश्चित है'
मनोज ने आगे कहा, "इस अंतराल के बाद यह अहसास हुआ कि जिंदगी बहुत अनिश्चित है। मैं इस तरह की सोच और एहसास में था कि हम अकारण ही खुद को इतना महत्व देते हैं। ऐसी स्थिति में चाहे कोई करोड़पति हो या फिर गरीब सभी एक ही मंच और एक ही स्तर पर हैं। यह पृकृति की सुंदरता और शक्ति है। जब कुदरत अपनी ताकत को साबित करने पर आती है तो किसी को नहीं छोड़ती। इसलिए जागरूक रहना जरूरी है।"

आखिरी बार मिसेज सीरियल किलर में दिखे थे
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मनोज वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आए थे। इस सीरीज में जैकलीन फर्नांडीज की अहम भूमिका थी। फराह खान के प्रोडक्शन में बनी इस सीरीज को उनके पति शिरीष कुंदर ने निर्देशित किया था। सीरीज की कहानी एक ऐसी पत्नी की है, जिसका पति सिलसिलेवार हत्याओं के आरोप में जेल में बंद है। पत्नी को इन्हीं सिलसिलेवार हत्याओं की तरह एक और हत्या करने की जरूरत होती है, ताकि अपने पति की बेगुनाही साबित कर सके



Post a Comment

Previous Post Next Post