कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोविंग देखने मिलती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रवीना ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक फैन का वीडियो शेयर किया है। जिसमें फैन ने अपने शरीर में ‘रवीना मेरी भगवान हैं’ लिखवाकर घंटो कड़ी धूप में इंतजार किया था। ऐसी दीवानगी देखने के बाद रवीना खुद उनसे मिलने पहुंची थीं।
रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इवेंट का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फैंस के बीच नजर आ रही हैं। इस इवेंट के दौरान एक फैन ने रवीना को गुलाब देने के लिए शरीर पर नाम लिखवाकर घंटो इंतजार किया था। रवीना उनसे मिलने पहुंची तो वो भावुक होकर रोने भी लगे थे। इस फैन मूमेंट को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, ‘ये हमे बनाते हैं। ये आदमी गर्मी में इस कीमती गुलाब के साथ मेरा इंतजार कर रहा था। मुझे यकीन नहीं होता कि मैं मिलने गई थी’।

रवीना को आई पुराने दिनों की याद

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘मुझे उन दिनों की याद आ रही है जब सोशल डिस्टेंस एक अनसुना शब्द था। मुझे उस टच की और लोगों से मिलने की याद आ रही है। एक आर्टिस्ट प्यार से ही कामयाब होता है, क्योंकि ये ही हमें बनाते हैं। दुनिया को ठीक होने में समय लगेगा जब तक इस बॉन्डिंग को और प्यार को बहुत याद किया जाएगा’।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Raveena Tandon was defeated in front of fan's obsession, actress recalled the old days with the video of the throwback fan moment


https://ift.tt/3cuKPsC

Post a Comment

Previous Post Next Post