शाहरुख खान की बेटी सुहाना उन स्टारकिड्स में से एक हैं जो बिना बॉलीवुड डेब्यू के ही चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। हाल ही में फिर एक बार सुहाना का ग्लैमरस फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसमें उनकी फोटोग्राफर कोई और नहीं बल्कि उनकी मां गौरी खान थीं।

गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुहाना के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ये तस्वीरें उन्होंने खुद ली हैं। इसके साथ गौरी ने लिखा, 'ना हेयर, ना मेकअप, बस मेरी फोटोग्राफी'। जैकलीन फर्नांडिस, सुजैन खान, मनीष मल्हात्रा और फराह खान जैसे कई सितारों ने भी सुहाना के फोटोशूट और लुक की जमकर तारीफ की है।

अनन्या पांडे को पसंद आया टॉप

अनन्या, सुहाना और शनाया कपूर तीनों बेस्ट फ्रेंड हैं। अपनी दोस्त सुहाना की खूबसूरत तस्वीर पर अनन्या ने भी मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'मुझे यकीनन ये टॉप बहुत पसंद आया है, मगर तुम मुझे दोगी नहीं'।

सुहाना खान की तगड़ी फैन फॉलोविंग
एक लंबे समय से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट रखने के बाद कुछ महीनों पहले ही सुहाना ने इस पब्लिक कर दिया है। इसके बाद से ही सुहाना के फॉलोवर्स देखने लायक हैं। अपने हाल ही में हुए फोटोशूट की तस्वीरें भी सुहाना ने शेयर की हैं। फिलहाल लॉकडाउन के चलते सुहाना विदेश से मुंबई आकर परिवार के साथ समय बिता रही हैं

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gauri Khan turns photographer for her daughter, Suhana Khan looked glamorous even without makeup


https://ift.tt/3bBcKWF

Post a Comment

Previous Post Next Post