सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा ने उनके पर्सनल असिस्टेंट आमोस के निधन पर शोक जताया है। इरा ने सोशल मीडिया के जरिए आमोस को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वे उनके आसपास नहीं रहेंगे।

इरा लिखती हैं, "आपकी आत्मा को शांति मिले आमोस। शुक्रिया मुझे यह सिखाने के लिए कि कैसे घर पर बनी कॉफी के लुक को कूल बनाया जाता है। हमारे साथ सात-आठ खेलने के लिए शुक्रिया और यह बताने के लिए शुक्रिया कि कुशल पैकिंग कैसी दिखती है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा कि आप हमारे आसपास नहीं रहोगे।"

मंगलवार को हुआ आमोस का निधन
आमोस का निधन मंगलवार (12 मई) को हार्ट अटैक से हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे आमिर के साथ उनके घर में ही रहते थे। मंगलवार सुबह वे अचानक गिर पड़े थे, जिसके बाद आमिर और उनकी पत्नी किरण उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे थे। बुधवार को मुंबई में आमोस का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें आमिर किरण के साथ शामिल हुए थे।

25 साल से थे आमिर के पर्सनल असिस्टेंट
आमोस पॉल नादार 25 साल से आमिर खान के पर्सनल असिस्टेंट थे। अभिनेता के खास दोस्त और 'लगान' में उनके को-एक्टर रहे करीम हाजी ने एक बातचीत में बताया था कि आमोस की कड़ी मेहनत और डेडिकेशन के चलते ही आमिर अपने आपको मिस्टर परफेक्शनिस्ट बना पाए। आमिर से पहले आमोस रानी मुखर्जी के लिए काम करते थे


Post a Comment

Previous Post Next Post