सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर एक मैसेज पोस्ट किया है, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई उनके प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ (सलमान खानफिल्म्स) को लेकर अफवाह फैला रहा है। सलमान ने अपने मैसेज के साथ कैप्शन में लिखा है, "मत करो अफवाहों पर यकीन...सुरक्षित रहें।"

भड़के सलमान की कानूनी कार्रवाई की धमकी

सलमान ने अपने मैसेज में नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है, "यह स्पष्ट करना है कि न तो मैं और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है। कृपया इस बारे में आपको मिले मैसेज और ईमेल्स पर भरोसा न करें। अगर कोई भी गलत तरीके से एसकेएफ या मेरा नाम इस्तेमाल करते पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

पनवेल स्थित फार्महाउस पर फंसे हैं सलमान
लॉकडाउन के कारण सलमान खान करीब दो महीने से अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर फंसे हुए हैं। साथ ही जरूरतमंदों की मदद भी कर रहे हैं। गरीबों को राशन उपलब्ध कराने से लेकर दिहाड़ी मजदूरों को पैसे ट्रांसफर करने तक वे हर संभव मदद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार 'दबंग 3' में नजर आए सलमान इन दिनों अपने यूट्यूब चैनल के लिए सिंगल्स बना रहे हैं। उनके दो गानें 'प्यार कोरोना' और 'तेरे बिन' रिलीज हो चुके हैं। 'तेरे बिन' उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज पर भी फिल्माया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो अब वे तीसरे सॉन्ग की प्लानिंग कर रहे हैं, जो उनके साथ वलुश्चा डिसूजा पर भी पिक्चराइज हो सकता है।


Post a Comment

Previous Post Next Post